आलोचकों को सनी देओल का जवाब, कहा- मैं राजनीति में फोटो खिंचवाने नहीं आया हूं

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 02:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता एवं भाजपा सांसद सनी देओल ने कहा कि वह लोगों की टिप्पणियों पर ध्यान नहीं देते हैं और चुपचाप अपना काम करने में विश्वास रखते हैं। देओल गुरदासपुर से सांसद निर्वाचित हुए हैं और लोकसभा में कम उपस्थिति की वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। 

PunjabKesari

अभिनेता ने आलोचनाओं को नजरअंदाज करते हुए कहा कि वह बिना शोर के अपने क्षेत्र के लिए काफी कुछ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा दायित्व क्षेत्र में काम करना है न कि अपनी डफली बजाना। मेरा काम यह नहीं है कि वहां जाकर फोटो खिचवाऊं ताकि लोग कहें कि कितना अच्छा आदमी है, दान देता है। देओल ने कहा कि वह शोहरत की तलाश में रहनेवाले ‍व्यक्ति नहीं हैं। 

PunjabKesari

अभिनेता से जब यह पूछा गया कि वह राजनीति, अभिनय और निर्देशन के बीच संतुलन कैसे बैठाते हैं तो उन्होंने कहा कि वह सभी जगह में अपना बेहतरीन देंगे। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में इसलिए आया क्योंकि मेरी कुछ मान्यताएं हैं....जो कुछ मेरी क्षमता में होगा और वह मैं जरूर करूंगा। मुझे उसकी चिंता नहीं है। सन्नी देओल अभी ‘पल पल दिल के पास' में व्यस्त हैं। इस फिल्म के साथ उनके बेटे करण देओल फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने जा रहे हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News