दिल्ली पुलिस की टीम ने FBI से पूछा, कैसे हुई सुनंदा पुष्कर की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2016 - 07:45 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पैशल इंवेस्टीगेशन टीम ने सुनंदा पुष्कर मौत मामले में अमेरिका में FBI अफसरों से मुलाकात की है। टीम ने एफबीआई लैब से सुनंदा की मौत की सही वजह जानने में मदद करने को कहा है। सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले की जांच रही पुलिस टीम ने एफबीआई से उनकी मौत की असल वजह पूछी है। एफबीआई की रिपोर्ट में बताया गया था कि सुनंदा के शरीर में ‘खतरनाक रसायन’ मौजूद नहीं था। एफबीआई की रिपोर्ट में कहा गया था कि सुनंदा के विसरा के किसी भी सेंपल में कोई रेडियोएक्टिव पदार्थ नहीं था। हालांकि, रेडियोएक्टिव पदार्थ की मौजूदगी से पूरी तरह से इनकार भी नहीं किया गया था।

रिपोर्ट में कहा गया था कि विसरा सेंपल के डिग्रेडेड होने की वजह से वे ठीक से ऐसे पदार्थ की मौजूदगी की स्टडी नहीं कर सके। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने एफबीआई से असल कारण जानने की कोशिश की है। बता दें कि कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा की लाश 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के होटल लीला पैलेस के सुइट नंबर 345 में मिली थी।

मौत से एक दिन पहले सुनंदा और पाक जर्नलिस्ट मेहर तरार तरार में ट्विटर पर तीखी बहस हुई थी। सुनंदा ने तरार और थरूर के बीच अफेयर होने का आरोप लगाया था। फिलहाल इस मामले में पुलिस इस गुत्थी को सुलझा नहीं पाई है कि सुनंदा की मौत हुई कैसे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News