आज से शुरू होगी CBSE बोर्ड की परीक्षा (पढ़ें 2 मार्च की खास खबरें)

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2019 - 05:52 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं-बारहवीं की मुख्य परीक्षाएं आज से शुरू होने जा रही है। पहला पेपर बारहवीं कक्षा की अंग्रेजी इलेक्टिव और अंग्रेजी कोर का होगा, जबकि दसवीं की इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी की परीक्षा है। इससे पहले दोनों कक्षाओं के वोकेशनल विषयों की परीक्षाएं 15 फरवरी से शुरू हो चुकी हैं। बोर्ड ने मुख्य परीक्षाओं के सफल संचालन की पूरी तैयारी कर ली है।
PunjabKesari
झारखंड में महागठबंधन के साथ मंच पर होंगे राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का झारखंड में लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन नेताओं के साथ यहां आज एक रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने शुक्रवार को पीटीआई भाषा को बताया कि गांधी यहां मोरहाबादी मैदान में पार्टी के परिवर्तन उलगुलान महारैली को झामुमो, जेवीएम और राजद के नेताओं के साथ संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश दौरे पर
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज मध्य प्रदेश के उमरिया में भाजपा कार्यकर्ताओं की बाइक महारैली में शामिल होंगे। भाजपा द्वारा ‘मिशन मोदी अगेन’ को लेकर दो मार्च को देशभर में विजय संकल्प 2019 बाइक महारैली का आयोजन किया जायेगा।
PunjabKesari
आज दर्ज होंगे राजीव सक्सेना के बयान
अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर सौदा मामले में आरोपी बनाए गए दुबई के कारोबारी राजीव सक्सेना के सरकारी गवाह बनने को लेकर लगाई गई अर्जी पर पटियाला हाउस कोर्ट में आज बयान दर्ज होंगे।
PunjabKesari
दीपक तलवार पर सुनवाई आज
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दुबई से गिरफ्तार किए गए कॉरपोरेट लॉबिस्ट दीपक तलवार की अर्जी पर आज सुनवाई होगी। विशेष न्यायाधीश संतोष स्नेही मान ने पिछली तारीख को सुनवाई स्थगित कर दी थी।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (पहला वनडे)
PunjabKesari
क्रिकेट : सैयद मुश्ताक क्रिकेट टूर्नामैंट-2019
फुटबॉल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News