ऐ लड़की...तुम वोदका पीकर मैसेज करती हो क्या? महिला कांग्रेस नेता का श्रीनिवास बीवी पर बड़ा आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 08:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महिला कांग्रेस नेता और असम यूथ कांग्रेस की अध्यक्ष अंकिता दत्ता ने IYC प्रेसीडेंट श्रीनिवास बीवी और सचिव वर्धन यादव पर एक बड़ा आरोप लगाया।  उन्होंने कहा है कि बीते कई महीनों से दोनों मुझे परेशान कर रहें हैं। उन्होंने कहा है कि मैंने इसकी शिकायत पार्टी आलाकमान को भी की है हालांकि कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

महिला कांग्रेस नेता अंकिता दत्ता ने कहा, श्रीनिवास बीवी और वर्धन यादव महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते हैं। उन्होंने आगे कहा, ऐसे लोगों ने पार्टी और राज्य की राजनीति को बर्बाद करके रख दिया है। अंकिता दत्ता ने बताया कि रायपुर अधिवेशन के दौरान श्रीनिवास  मेरे पास आए और मुझसे बोले कि ऐ लड़की...तुम वोदका पीकर मैसेज करती हो क्या। उन्होंने कहा, यह सुनकर मैं हैरान रह गई। इसकी शिकायत भी पार्टी के वरिष्ठ लोगों से की  इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।
 

अंकिता दत्ता ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा कि वर्धन यादव और श्रीनिवास बीवी इस तरह के पोस्टर बनाकर मुझे परेशान कर रहे हैं। ये लोग मुझे पार्टी से बाहर करना चाहते हैं। उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग करते हुए लिखा कि मेरी चार पीढ़ियां कांग्रेस से जुड़ी रही हैं, लेकिन आज तक सीबीआई और ईडी अब तक मुझे डरा नहीं पाई हैं।
  
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News