दिल्ली से दरभंगा जा रही उड़ान बोर्डिंग से 5 मिनट पहले रद्द, भड़के यात्रियों ने हवाईअड्डे पर किया प्रदर्शन (Video)

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 11:31 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली से दरभंगा जाने वाले यात्रियों ने शनिवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर विरोध प्रदर्शन किया, जब स्पाइसजेट ने बोर्डिंग से ठीक पाँच मिनट पहले उनकी उड़ान को अचानक रद्द कर दिया। सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किए गए वीडियो में इस घटना को कैद किया गया, जिसमें गुस्साए यात्रियों ने टर्मिनल 3 के बोर्डिंग गेट पर "स्पाइसजेट मुर्दाबाद मुर्दाबाद" के नारे लगाए, इस मार्ग पर एयरलाइन द्वारा कथित रूप से बार-बार रद्द किए जाने पर निराशा व्यक्त की।

वे स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसजी 495 में सवार होने का इंतजार कर रहे थे। कुछ यात्रियों ने दावा किया कि एयरलाइन पिछले कुछ महीनों से इस मार्ग पर अक्सर उड़ानें रद्द कर रही है। यात्रियों ने दावा किया, "हर दूसरे दिन एयरलाइन बोर्डिंग से ठीक पहले दिल्ली-दरभंगा की उड़ानें रद्द कर रही है।"

इस मुद्दे पर बात करते हुए स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, "14 सितंबर को, दिल्ली से दरभंगा के लिए संचालित होने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी 495 को अप्रत्याशित परिचालन कारणों से रद्द कर दिया गया था। हमने यात्रियों को अगले दिन दरभंगा के लिए पूर्ण वापसी या वैकल्पिक उड़ान व्यवस्था का विकल्प दिया है। हम अपने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News