दिल्ली में रफ्तार का कहर, शख्स को कार से टक्कर मारने के बाद 10 मीटर तक घसीटा, मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 04:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। यहां एक कार ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी और फिर उसे 10 मीटर तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। शनिवार को अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को हुई इस घटना में कार चालक मौके से फरार हो गया था, लेकिन उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक व्यक्ति लेखराज एक बेघर शख्स था, जिसे दुर्घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

28 वर्षीय कार चालक की गिरफ्तारी
पुलिस अधिकारी के अनुसार, घटना के बाद आरोपी 28 वर्षीय शिवम दुबे को सीसीटीवी फुटेज की मदद से ट्रैक किया गया। दुबे, जो मध्य प्रदेश का निवासी है, ने एक दोस्त से कार उधार ली थी। वह कनॉट प्लेस में किसी से मिलने के लिए आया था।

घटना का विवरण
दोपहर करीब 3:25 बजे, शिवम दुबे की कार ने कनॉट प्लेस के आउटर सर्कल में बाराखंभा रेडियल रोड के पास सड़क पार कर रहे लेखराज को टक्कर मार दी। लेखराज कार के पहियों के नीचे फंस गया और दुबे ने कार को घसीटते हुए करीब 10 मीटर तक चलाया। इसके बाद दुबे ने लेखराज को सड़क पर छोड़कर भाग गया।

दुर्घटना के बाद दोस्त को लौटाई कार 
दुर्घटना के बाद, दुबे ने कार को अपने दोस्त को लौटा दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से कार के नंबर को ट्रैक किया और चालक की पहचान की। शिवम दुबे को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने दुर्घटना में शामिल कार को भी जब्त कर लिया है। मामले की जांच अभी भी जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News