पति की लाश के पास 4 दिनों तक बैठी रही महिला,जानिए क्यों

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2018 - 03:03 PM (IST)

नई दिल्ली; दक्षिणी कोलकाता में चौंकाने वाला मामला देखने को मिला जहां एक 69 साल की वृद्ध महिला अपने 82 साल के पति के शव के पास 4 दिनों तक बैठी रहीं। जब लाश के सडऩे से दुर्गन्ध फैली तब आसपास वालों ने बुजुर्ग दंपत्ति के घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई भी प्रतिक्रिया ना मिलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पहुंच पर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। 

मृत बुजुर्ग का नाम अमर सान्याल बताया जा रहा है। वह अपनी पत्नी हसीरानी देवी के साथ रहते थे, दोनों की कोई संतान नहीं है। बुजुर्ग की मौत कम से कम चार दिन पहले हो चुकी थी. बॉडी काली पड़ चुकी थी और सडऩे लगी थी। पुलिस के मुताबिक हसीरानी देवी मानसिक रूप से बीमार हैं और उन्हें यह पता नहीं चल पाया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। पुलिस ने बताया महिला पुलिस को पति की बॉडी की जांच करने नहीं दे रही थीं। 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुजुर्ग की मौत कम से कम चार दिन पहले हो चुकी थी। बॉडी काली पड़ चुकी थी और सडऩे लगी थी। पुलिस के मुताबिक हसीरानी देवी मानसिक रूप से बीमार हैं और उन्हें यह पता नहीं चल पाया कि उनके पति की मौत हो चुकी है।  2015 से कोलकाता में दो ऐसे मामलों सामने आ चुके है जब लोगों को लाश के साथ रहते हुए पाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News