सांप के काटने से बेटे की मौत, सदमें में परिजनों ने लाश को रस्सी से बांध गंगा नदी में लटकाया, जानें क्यों?

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 02:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सांप के काटने से मृत युवक को जिंदा करने की आस में परिजनों और ग्रामीणों ने उसकी लाश को रस्सी से बांधकर गंगा के पानी में घंटों लटकाए रखा। इस हैरान कर देने वाले मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। काफी देर बाद जब युवक जीवित नहीं हुआ तो लोगों ने उसका अंतिम संस्कार किया।  

बता दें कि 26 अप्रैल को 20 वर्षीय मोहित की सांप के काटने से मौत हो गई थी। उसकी मौत से परिजनों को इतना सदमा पहुंचा कि  अंधविश्वास में आकर परिजन और ग्रामीण मोहित के शव को लेकर गंगा किनारे पुल के पास पहुंचे और उसे रस्सी से बांध गंगा में लटकाए रखा।  दरअसल,  किसी ने कहा था कि यदि में गंगा के पानी में बॉडी रखी जाए तो सांप के जहर का असर खत्म हो सकता है और मृत युवक जीवित हो सकता है। पानी में लटकाए रखने के बाद जब मोहित में कोी हलचल नहीं हुई तो  परिजनों ने घाट पर उसका अंतिम संस्कार करा दिया।

 किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला आहार थाना क्षेत्र के जयरामपुर कुदैना गांव का है। ग्रामीणों की माने तो मोहित घटना वाले दिन अपने खेतों पर गया था, जहां उसे सांप ने डस लिया। जिसपर परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया।   जिसके बाद परिजनों ने गंगा नदी ले जाकर बहाव के साथ शव को बांधा, लेकिन सांस वापस न आने पर शव को वहां से निकाल लिया औरउसका अंतिम संस्कार कर दिया।


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News