CM नीतीश के आगे बेबाकी से बोलने वाले बिहार के सोनू की खुली किस्मत, एक्टर सोनू सूद ने थामा हाथ

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 04:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार का सोनू इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सीएम नीतीश कुमार से अपनी पढ़ाई को लेकर गुहार लगाने वाले सोनू की किस्मत आखिरकार खुल गई है। दरअसल, कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनें एक्टर सोनू सूद ने बिहार के सोनू का स्कूल में एडमिशन ही नहीं बल्कि रहने के लिए हॉस्टल की भी व्यवस्था कर दी है। 
 

11 साल का मासूम सोनू अब बिहार के  सबसे बड़े स्कूल में शिक्षा ग्रहण करेगा।  इस बात की जानकारी देते हुए बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- ‘सोनू ने सोनू की सुन ली भाई. स्कूल का बस्ता बांधिए. आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है’. सोनू ने अपने ट्वीट में ये भी बताया कि सोनू का एडमिशन Ideal International Public School BIHTA (Patna) में करवाया गया है।

 

कौन है सोनू कुमार?
आपको बता दें कि 11 साल का सोनू, बिहार में नालंदा जिले के नीमा कौल गांव का रहने वाला है। सोनू ने 14 मई को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हाथ जोड़कर अपनी पढ़ाई के लिए  गुहार लगाई थी। वहीं इसके बाद जिसने आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव से वीडियो कॉल पर बताया था कि वो आईएएस बनना चाहता है, लेकिन उनके (तेज प्रताप) या किसी के अंडर में काम नहीं करेगा जिसके चलते तेज प्रताप ने फोन काट दिया।

 

 सीएम नीतीश से बात करते हुए 11 साल के सोनू ने बताया कि वह अपने पिता के शराब पीने की लत से परेशान है। उसने बताया था कि वह पढ़ना चाहता है और उसके पिता दही बेचने का काम करते हैं, लेकिन जो पैसा कमाते हैं वो शराब में लुटा देते हैं, जिस वजह से उसे स्कूल पढ़ने में दिक्कत हो रही है। ऐसे अब एक बार फिर से सोनू सूद मदद के लिए आगे आए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News