सोनिया गांधी ने सुषमा के साथ बिताए पलों को किया याद, कहा- आज मुझे क्षति का हुआ आभास

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 05:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दुख जताते हुए उनके साथ अपने मित्रवत संबंधों को याद किया। उन्होंने कहा कि सुषमा उस वक्त चली गईं जब उन्हें अभी सार्वजनिक जीवन में रहकर देश के लिए और योगदान देना था।
PunjabKesari

सुषमा के पति स्वराज कौशल को लिखे पत्र में सोनिया ने कहा कि मैं आपकी प्रिय पत्नी के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध और बहुत दुखी हूं। सुषमा स्वराज जी एक नैसर्गिक प्रतिभा वाली महिला थीं। उन्होंने जो भी पद संभाला उस पर रहते हुए उन्होंने साहस, प्रतिबद्धता, समर्पण और योग्यता का परिचय दिया। वह बहुत ही मिलनसार थीं और समाज के सभी तबकों के लोगों के साथ उनका गर्मजोशी भरा रुख होता था।
PunjabKesari


सोनिया ने लिखा कि सुषमा जी एक शानदार वक्ता, महान सांसद थीं और उनका मित्रवत स्वभाव ऐसा था कि संपूर्ण राजनीतिक परिदृश्य में उन्हें सबका स्नेह और प्रशंसा मिली। लोकसभा में वर्षों तक सहयोगी के तौर पर हमने काम किया और हमारे बीच एक गर्मजोशरी भरा संबंध बना। आज मुझे बहुत क्षति का आभास हो रहा है।
PunjabKesari

सोनिया ने कहा कि वह बहुत कम उम्र में हमें उस वक्त छोड़कर चली गईं जब उन्हें अभी सार्वजनिक जीवन में रहकर बहुत योगदान देना था। इसको देखते हुए उनका निधन और दुखद है। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में आपके (कौशल) और बांसुरी (बेटी) के प्रति मेरी संवेदना है। ईश्वर आपको यह क्षति बर्दाश्त करने की शक्ति दे। गौरतलब है कि सुषमा स्वराज का मंगलवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह 67 वर्ष की थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News