बेटे ने की पालतू कुत्ते की हत्या, पिता ने करवा दिया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 04, 2018 - 07:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक  पिता ने अपने बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। व्यक्ति का आरोप है कि उसके बेटों ने उसके पालतू कुत्ते को मार डाला। उसने बताया कि वह अपने कुत्ते को पिछले एक साल से पाल रहा था। जिसे वह अपने बेटों से भी ज्यादा प्यार करता था। इसी रंजिश में उसके बेटों ने कुत्ते को मार डाला।

जानकारी के अनुसार ग्राम पोड़ी निवासी शिवमंगल साय का कुत्ता उसकी पत्नी पर झपट पड़ा। इस दौरान मां को बचाने के लिए उनके बेटे ने लोहे की रॉड से कुत्ते के सिर पर वार कर दिया। यह घटना उस वक्त हुई जब शिवमंगल किसी कार्य से घर से बाहर गया हुआ था। जब घर लौटा तो कुत्ते की मौत से वह भड़क गया। उसने अपने बेटे के ही खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

घटना के दो घंटे बाद भी जब पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो शिवमंगल खुद अपनी साईकल पर कुत्ते का शव रखा और थाने ले गए। उन्होंने FIR दर्ज कराने और अपने बेटे की गिरफ्तारी को लेकर थाने में ही हंगामा करना शुरू कर दिया। आखिरकार, पुलिस ने अपराध दर्ज कर धारा 429 के तहत आरोपी बेटे सत्यधारी को गिरफ्तार कर लिया। शिवमंगल का गुस्सा शांत होने के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे सत्यधारी को जमानत दे दी। शिवमंगल ने बताया कि उन्होंने करीब साल भर से देशी नस्ल का कुत्ता पाला था। लेकिन कुत्ते से उसकी पत्नी और बेटा नफरत करते थे इसलिए वह उन्हें देखकर भौकता था। इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे से इस कुत्ते को अलग रखा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News