Heart Touching Story: सड़क किनारे धूप में पौधे बेच रहा था बुजुर्ग, कहानी वायरल होते ही बदल गई जिंदगी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 04:48 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया में कितनी बड़ी ताकत है इसका परिणाम आज एक बार फिर देखने को मिला। दरअसल बेंगलुरु में सड़क किनार कड़ी धूप में एक बुजुर्ग शख्स पौधे बेच रहा था तभी उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और देखते ही देखते कईं लोग उनकी मदद के लिए आगे आ गए। 

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक बाबा सड़क किनारे बैठकर पौधे बेचते हैं। धूप तेज हो तो एक हाथ में छाता पकड़ लेते हैं। किसी ने उनकी तस्वीर क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर कीं और वह इंटरनेट पर छा गईं। सोमवार को अभिनेता रणदीप हुड्डा से लेकर बहुत से लोगों ने भी इन्हें शेयर किया और उम्मीद की कि दिल्ली के बाबा का ढाबा की तरह बेंगलुरु की पब्लिक भी इस बाबा की मदद के लिए जरूर आगे आएगी। फिर क्या इंटरनेट की ताकत ने अपना कमाल दिखाया और कईं लोगों ने उनकी मदद की। 

PunjabKesari

कई लोगों ने सड़क के किनारे की दुकान का दौरा करने और पौधों को खरीदने का वादा किया। इसके तुरंत बाद, कनकपुरा रोड के चेंजमेकर्स - एनजीओ और रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशनों का एक महासंघ - सिद्दप्पा को एक केनॉपी और पौधे लेकर मौके पर पहुंचा, ताकि वो और बेच सकें। उन्होंने बाबा के लिए एक बड़ी छतरी रखी। साथ ही उनके लिए एक मेज और कुर्सी भी रखी। एनजीओ इनके लिए फंड इक_ा कर रहे हैं ताकि उनकी एक निश्चित आय बनी रहे। इन दिल को छू लेने वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News