''मैंने उसे धोखा दिया'': भारत-पाकिस्तान समलैंगिक लेस्बियन कपल ने शादी से कुछ हफ्ते पहले किया ब्रेकअप

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 10:51 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  भारत से सोशल मीडिया प्रभावित अंजलि चक्र और पाकिस्तान से सूफी मलिक ने अपने रिश्ते को खत्म करने की घोषणा की है और अपनी आगामी शादी को रद्द कर दिया है। यह लेस्बियन कपल दक्षिण एशियाई संस्कृति और समलैंगिक प्रेम के जीवंत उत्सव के लिए 2019 में इंटरनेट सनसनी बन गया था,अब दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने अलगाव की खबर साझा की, और इसका कारण सूफी की ओर से बेवफाई बताया। 

अंजलि और सूफी की एक साथ यात्रा पांच साल पहले शुरू हुई थी। उनकी सगाई, जो उनके अलग होने से एक साल पहले हुई थी, किसी परी कथा से कम नहीं थी। सूफी ने न्यूयॉर्क की प्रतिष्ठित एम्पायर स्टेट बिल्डिंग में अंजलि को प्रपोज किया, इस पल को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट के माध्यम से अपने अनुयायियों के साथ खुशी से साझा किया।

हालांकि, सपना अचानक टूट गया जब सूफी ने शादी से कुछ हफ्ते पहले अंजलि को धोखा देने की बात स्वीकार की। सूफी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "मैं अपने कार्यों के माध्यम से सबसे ज्यादा प्यार और परवाह करती हूं, जिसमें हमारा परिवार और दोस्त, हमारा समुदाय शामिल है, जिसे मैं संजोती हूं।" मैंने अपनी शादी से कुछ हफ्ते पहले उसे धोखा देकर विश्वासघात की एक अविश्वसनीय गलती की। मैंने उसे बहुत दुख पहुंचाया है, मेरी समझ से परे। मैं अपनी गलती स्वीकार कर रही हूं और ऐसा करना जारी रखूंगी। मैंने लोगों को दुख पहुंचाया है।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sufi Malik (@sufi.sun)

अंजलि की पोस्ट में लिखा है, "यह एक झटके के रूप में है, अब हमारी यात्रा बदल रही है। हमने सूफी द्वारा की गई बेवफाई के कारण अपनी शादी को रद्द करने और अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।" बता दें कि अमेरिका के मुस्लिम-हिंदू समलैंगिक जोड़े सूफी मलिक और अंजलि चक्र, 2019 में अपने शानदार युगल फोटोशूट के लिए वायरल हुए।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali (@anjalichakra)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News