कपड़े प्रेस करने वाले इस बुजुर्ग की हरकत देख रह जाएंगे दंग, मुंह में पानी भर ऐसे करता है कपड़ों को गिले

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 03:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर अकसर लोगों के शर्मनाक कारनामे के वीडियो वायरल होते रहते है। इस बीच एक बुजुर्ग की ऐसी हरकत सामने आई है जिसे देख आप भी थोड़े शोक्ड रह जाएंगे।  दऱअसल, सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग की वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह मुंह में पानी भरकर प्रेस करने वाले कपड़े पर छिड़क रहा है और उशके बाद वह कपड़े को प्रेस करता है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pendu production (@penduproduction)

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर का दावा है कि यह वीडियो पाकिस्तान का है। वहीं कुछ यूजर लोगों को ऐसे लोगों को कपड़े देते समय सावधानी भी बरतने की बात कही है। वीडियो में  देखा गया है कि एक बुजुर्ग कपड़े को प्रेस करने से पहले पानी से भरा कटोरी लेता और फिर पानी को मुंह में डालता है। इसके बाद वह मुंह से पानी को फुआरे की तरह कपड़े पर छिड़कता है। जिससे वह बाद में कपड़े को प्रेस करता है। यही नहीं पास में एक पानी स्प्रे करने वाला बोतल भी दिख रहा है लेकिन बुजुर्ग मुंह से पानी छिड़क कर कपड़े को प्रेस करना ज्यादा पसंद करता है। 
 

वहीं इस वीडिय़ो के वायरल होने के बाद लोगों के तरह तरह के रिएक्शन सामने आ रहे है किसी ने इसे फनी कहा तो किसी ने बुजुर्ग की हरकत को शर्मना बताया।  इस वीडियो को अब तक 16 लाख बार देखा जा चुका है और इसे अभी तक 1.20 लाख लाइक्स मिले है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News