स्मृति ईरानी ने साधा सीएम ममता पर निशाना, बोलीं- सिर्फ कुर्सी बचाने के लिए लड़ रहीं चुनाव

09/25/2021 5:58:59 PM

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में भवानीपुर सीट पर 30 सितंबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर प्रहार करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि तृणमूल प्रमुख केवल अपनी कुर्सी बचाने के लिए मेहनत कर रही हैं और उस निर्वाचन क्षेत्र के विकास में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है।

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने भवानीपुर से भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के लिए प्रचार करते आरोप लगाया कि बनर्जी मार्च-अप्रैल चुनाव में नंदीग्राम की हार के बाद मुख्यमंत्री बने रहने के लिए इस सीट से चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा, ‘‘बनर्जी अपने स्वार्थ के लिए भवानीपुर से चुनाव लड़ रही हैं और नंदीग्राम में अपनी हार के बाद मतदाताओं को अपनी कुर्सी बचाने के लिए लुभा रही हैं। उन्हें भवानीपुर के लोगों के कल्याण में कोई दिलचस्पी नहीं है।''  ईरानी ने कालीघाट मंदिर में पूजा करने के बाद टिबरेवाल के समर्थन में प्रचार किया।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और संबित पात्रा समेत भाजपा नेताओं ने उनके लिए प्रचार किया था उधर पश्चिम बंगाल के परिवहन और आवास मंत्री फिरहाद हाकिम ने कहा कि ममता बनर्जी पूरे राज्य का प्रतिनिधित्व करती हैं और भवानीपुर इसका ही एक हिस्सा हैं।

हाकिम ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि मार्च-अप्रैल में राज्य के चुनावों के दौरान पश्चिम बंगाल में भाजपा ने अपने अनेक शीर्ष नेताओं को प्रचार के लिए भेजा था लेकिन राज्य के लोगों ने बनर्जी में प्रति विश्वास जताया था और इसी वजह से भाजपा को मुंह की खानी पड़ी थी। उन्होंने कहा, ‘‘पर्यटकों के तौर पर राज्य में चुनाव प्रचार के लिए आने वाले इन भाजपा नेताओं से इस बार भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News