सोशल मीडिया पर फिर छाया स्मृति ईरानी का मोटापा, अब शेयर की यह तस्वीर

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 06:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा की तेजतर्रार नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह केवल भाषणों से ही नहीं नहीं बल्कि अपने फनी पोस्ट के जरिए भी काफी चर्चाओं में रहती हैं। उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर एक मजेदार तस्वीर शेयर ​की है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे।
PunjabKesari

दरअसल इंस्टाग्राम में शेयर की गई तस्वीर में स्मृति ईरानी और उनके पति जुबिन ईरानी सीढ़ियों पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। केंद्रीय मंत्री सीढ़ियों पर बैठकर भगवान से मन्नत मांग रही हैं- ‘हे भगवान उठा ले...मुझे नहीं मेरे वजन को उठा ले। वहीं साथ बैठे उनके पति जुबिन ईरानी, अपने ख्यालों में खोए हुई कह रहे हैं- ‘इसको भी उठा लो तो चलेगा।  मंत्री ने कैप्शन भी लिखा कि कुछ लोग कहते हैं कि मेरे पति की पत्नी बहुत शानदार हैं... सच बात है। इस पोस्ट पर करीब 20,000 लाइक्स आ चुके हैं। 
PunjabKesari

बता दें कि स्मृति ईरानी अकसर इंस्टाग्राम पर अपने मोटापे और फिटनेस को लेकर फनी पोस्ट करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने अपने पति की पूर्व पत्नी मोना ईरानी के साथ की एक तस्वीर डाली थी। जिसका उन्होंने कैप्शन लिखा था कि मोना की पुरानी जींस आज भी उसे फिट आती है लेकिन मेरा एक पैर भी मेरी जींस में नहीं घुस सकता। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News