सीतारमण का विपक्ष को जवाब- एयरस्ट्राइक और चुनाव के बीच कोई संबंध नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2019 - 04:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को कहा कि बालाकोट में किया गया हवाई हमला सैन्य कार्रवाई नहीं थी क्योंकि इसमें आम नागरिकों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था। उन्होंने कहा कि हवाई हमले और चुनावों के बीच कोई संबंध नहीं है। यह भारत पर हमले के लिए पाकिस्तान में जारी आतंकवादी गतिविधियों की खुफिया जानकारी पर आधारित था। 
PunjabKesari
सीतारमण ने संवाददाताओं को बताया कि विदेश सचिव विजय गोखले ने हवाई हमले में मरने वालों की संख्या की कोई जानकारी नहीं दी थी और केवल एक बयान दिया था जो कि सरकार का पक्ष था। गोखले ने पिछले मंगलवार कहा था कि बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर अचानक किये गए असैन्य हमले में बड़ी संख्या में आतंकवादी, प्रशिक्षक एवं शीर्ष कमांडर मारे गए।     
PunjabKesari
सीतारमण की यह टिप्पणी विपक्ष द्वारा हवाई हमले में मरने वालों की जानकारी मांगने के बीच आई है जबकि पुलवामा आत्मघाती हमले के बाद इस हवाई हमले को अंजाम देने वाली भारतीय वायु सेना ने सोमवार को कहा कि हताहतों की संख्या के बारे में जानकारी केंद्र सरकार देगी। बता दें कि भारतीय वायु सेना ने पिछले हफ्ते पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के एक शिविर को निशाना बनाकर उसे तबाह कर दिया था।  
 PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News