सिसोदिया ने हिंदू राव अस्पताल से 23 कोविड रोगियों के लापता होने की जांच का आदेश दिया

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 09:13 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा संचालित हिंदू राव अस्पताल से कोविड​​-19 के 23 रोगियों के ‘‘लापता'' होने की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि सिसोदिया ने स्वास्थ्य विभाग से इस मामले की जांच करने और सोमवार शाम तक रिपोर्ट देने को कहा है। निगम के महापौर जयप्रकाश ने शनिवार को कहा था कि कम से कम 23 कोविड​​-19 रोगियों ने अस्पताल को बताए बिना 19 अप्रैल और छह मई के बीच अस्पताल छोड़ दिया। 

इस संबंध में एक सूत्र ने बताया कि सिसोदिया ने कहा कि यह बहुत चौंकाने वाला है कि बड़ी संख्या में कोविड-19 मरीज अस्पताल से ‘‘लापता'' हो गए हैं। उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि यह न केवल इन रोगियों के जीवन के लिए खतरनाक है, बल्कि सरकार के प्रयासों के लिए भी एक झटका है जिसने बीमारी के प्रसार पर रोक के लिए लॉकडाउन लगाया है। 

उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा संचालित हिंदू राव, राष्ट्रीय राजधानी का सबसे बड़ा निकाय अस्पताल है। अस्पताल में कोविड रोगियों के लिए 250 बिस्तर आरक्षित हैं और दिल्ली कोरोना ऐप के अनुसार वर्तमान में सभी बिस्तरों पर मरीज भर्ती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News