सिंघु बॉर्डर: प्रदर्शनकारी ने  दिल्‍ली पुलिस के SHO पर चलाई तलवार, कार छीनने की भी कोशिश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 03:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  किसान आंदोलन के सबसे बड़े हॉट स्पॉट सिंघु बॉर्डर से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां एक आंदोलनकारी ने दिल्‍ली पुलिस के एक थाना प्रभारी (SHO) पर हमला बोल दिया,  जिससे उन्हे गंभीर चोटें आई हैं। हरप्रीत सिंह नाम के प्रदर्शनकारी ने तलवार के बल पर पुलिस के जवान की कार भी छिनने की कोशिश की। अब उसके खिलाफ कार चोरी और हत्‍या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया  गया है। 

PunjabKesari

हमला करने वाले शख्स का नाम हरप्रीत सिंह है जो कि किसान आंदोलन में ही शामिल है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात को उसने पुलिस की गाड़ी छीनकर भागने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस बल ने उसका पीछा किया तो प्रदर्शनकारी ने SHO समयपुर बादली आशीष दुबे पर  धारदार हथियार से  हमला बाेल दिया। इस हमले में  SHO की जान बाल-बाल बच गई।  उनकी उंगली और गर्दन में कुछ चोटें आई हैं।

PunjabKesari

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जब हमलावर ने भागना शुरू किया तो पुलिस उसके पीछे थी, लेकिन मुकरबा चौक पर ही उसने गाड़ी छोड़ी और स्कूटी से भाग गया. इस दौरान उसने SHO पर हमला बाेल दिया। पंजाब के रहने वाले इस आरोपी के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।  पहला मुकदमा लूट का, दूसरा 307 यानी हत्या के प्रयास का दर्ज किया गया है। पुलिस का आरोप है कि प्रदर्शनकारी ने कोई नशा भी किया हुआ था। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News