यूपी: देवरिया में गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मां समेत 3 बच्चों की मौत, एक ही झटके में परिवार को खत्म होते देख बेसुध हुआ पति

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 08:51 AM (IST)

नेशनल डेस्क: यूपी के देवरिया में गैस सिलेंडर ब्लास्ट में 4 लोगों की मौत हो गई। भलुअनी कस्बे के पास डुमरी गांव में शनिवार सुबह करीब छह बजे गैस सिलेंडर फटने से महिला समेत तीन बच्चों की मृत्यु हो गई है। धमाका इतना तेज था कि कमरे की छत और दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई। जिस समय  हादास हुआ उश समय महिला अपने पति के लिए चाय बनाने गई थी। पति कमरे के बाहर था, जिसकी वजह से वह बच गया।

डुमरी गांव के रहने वाले शिव शंकर गुप्ता की 35 वर्षीय पत्नी आरती देवी ने शनिवार सुबह सोकर उठने के बाद चूल्हे पर चाय का पैन रखा और जैसे ही गैस जलाया रेगुलेटर में आग लग गई। उसने शोर मचाया, लेकिन तभी सिलेंडर में विस्फोट हो गया। आग इतनी भयानक थी कि घर के दूसरे कमरे तक पहुंच गई, जिससे कमरे में सो रही 14 वर्षीय आंचल, 12 साल का कुंदन और 11 वर्षीय सृष्टि आग की चपेट में आ गए। मौके पर आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। वहीं,  पत्नी और तीन बच्चों के एक झटके में मौत से शिवशंकर बेसुध हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News