सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कार में बैठ बेखौफ शूटर्स ने ऐसे मनाया था जश्न, देखें वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 09:04 AM (IST)

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें कथित रूप से हत्या में शामिल शूटर्स कार में बंदूके लहराते हुए दिख रहे है और जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो उन्होंने हत्याकांड के ठीक बाद बनाया है जिसमें वह सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो के अनुसार, कार में पांच लोग सवार हैं और पांचों के हाथों में 2-2 बंदूकें है इसके साथ ही वह कार में वह पंजाबी गाने पर वीडियो शूट कर रहे हैं। आपकों बता दें कि कल 4 जून को दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 2 और शूटर्स को गिरफ्तार किया है जिसमें एक का नाम सचिन भिवानी और दूसरे का नाम अंकित सिरसा है इस बीच जब अंकित सिरसा का फोन स्कैन किया गया तो यह वीडियो सामने आया है।

इससे पहले इस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर भी पोस्ट किया गया था, लेकिन बाद में  हटा लिया गया है। बता दें कि 18 वर्षीय शूटर को कल रात दिल्ली के एक बस टर्मिनल से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कहा कि वह सजायाफ्ता गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का सदस्य है। पुलिस ने उसे हत्या में "मुख्य शूटर" के रूप में वर्णित किया है।  दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा कि अंकित सिरसा ने ही सिद्धू पर छह गोलियां चलाईं थी। वहीं,  उसके सहयोगी सचिन विरमानी को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से 8 ग्रेनेड, 9 इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, 3 पिस्तौल और एक असॉल्ट राइफल बरामद की गई है।

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब में उनके गांव में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या का मास्टरमाइंड होने की बात स्वीकार की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News