जल्द मिलेगी Good News, पत्नी की प्रेगनेंसी की खबरों के बीच सिद्धू मूसेवाला के पिता ने जारी किया बयान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 04:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिवंगत पंजाबी रैपर-गायक सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर कथित तौर पर 50 साल की उम्र में आईवीएफ के माध्यम से अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। यह खबर उनके पहले बच्चे की दुखद हत्या के दो साल से भी कम समय बाद आई है। चरण कौर की गर्भावस्था की खबर मूसेवाला के चाचा चमकौर सिंह द्वारा परिवार से कई पूछताछ के बाद सार्वजनिक किया गया था। तीन महीने से अधिक समय तक सार्वजनिक रूप से नहीं देखे जाने के बावजूद, परिवार के करीबी सूत्रों ने उल्लेख किया कि 58 वर्षीय गर्भवती मां लगातार चिकित्सकीय देखरेख में अच्छे स्वास्थ्य में हैं।

जब शुरू में रिपोर्टें सामने आईं तो सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने आज अपना पहला बयान जारी किया।  उन्होंने लोगों से निराधार अटकलों पर विश्वास न करने का आग्रह किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सही समय आने पर परिवार कोई भी खबर सीधे साझा करेंगे। एक सोशल मीडिया पोस्ट में, बलकौर सिंह ने सिद्धू के प्रशंसकों द्वारा दिखाई गई चिंता के लिए आभार व्यक्त किया, लेकिन सभी से परिवार के बारे में चल रही अफवाहों पर भरोसा न करने का अनुरोध किया। उन्होंने आश्वासन दिया कि परिवार के बारे में कोई भी प्रामाणिक जानकारी सीधे उनके शुभचिंतकों के साथ साझा की जाएगी।

हालांकि, सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अपने पोस्ट में लिखा, 'जो भी खबर हो परिवार आप सभी के साथ साझा करेगा।' इसी के साथ फैंस अभी भी उम्मीद लगाए हुए हैं कि जल्द ही गुड न्यूज सुनने को मिलेगी।

पिछले दिनों दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैंस को गुडन्यूज सुनने को मिली.  58 साल की उम्र में चरण कौर दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, चरण कौर ने प्रेग्नेंसी के लिए IVF का सहारा लिया है. अब सोशल मीडिया पर चरण कौर के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें हैं।
  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News