''मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'' विवादित बयान देकर बुरी फंसी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, गृहमंत्री बोले- एक्शन लेंगे

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 01:01 PM (IST)

   नेशनल डेस्क:  टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपने एक विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, भोपाल पहुंची श्वेता तिवारी ने फैशन से जुड़ी वेब सीरीज की प्रमोशन के दौरान कहा कि ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं इस बयान के बाद ऐसा बवाल मचा कि इनकी आने वाली वेबसीरीज पर भी संकट मंडराने लगा हैं। 

बता दें कि मनीष हरिशंकर की निर्देशित वेब सीरीज शो स्टॉपर्स की शूटिंग मध्य प्रदेश में हो रही है जिसके प्रमोशन के लिए वेब सीरीज के कलाकार रोहित राय, कंवलजीत, सुरभराज जैन, अभिनेत्री श्वेता तिवारी आदि भोपाल पहुंचे हुए है। इस प्रमोशन में श्वेता तिवारी ने मजाकिया अंदाज में एक विवादित बयान दे डाला। विवादित बयान में श्वेता तिवारी ने कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है। श्वेता की इस बात के बाद बवाल मचना शुरू हो गया है और श्वेता का विवादित बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि इस तरह का बयान देकर श्वेता ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। भोपाल में दिए विवादित बयान के बाद श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती है।

वहीं अब इस बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान मैंने सुना है, देखा है।  बयान की मैं निंदा करता हूं। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए है कि जांच कर एक रिपोर्ट मुझे जल्द सौंपी जाए उसके बाद कार्यवाई की जाएगी।
 
बता दें कि श्वेता तिवारी अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में छाई रहती हैं। कुछ महीनों पहले श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली ने बेटे को उनसे दूर करने का इल्जाम लगाया था, जिसके बाद यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News