शिवसेना का ओवैसी पर पलटवार, कहा- हैदराबाद नहीं अयोध्या में ही बनेगा राम मंदिर

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 06:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  शिवसेना ने एक बार फिर अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए शीघ्र कानून बनाने की मांग उठाई। पार्टी सांसद संजय राउत ने आज राम मंदिर के संबंध में अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की टिप्पणी की निंदा करते हुए उन्हें हैदराबाद की सीमा मे ही रहने की सलाह दी। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि सरकार को संसद में कानून बनाकर अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने का रास्ता साफ करना चाहिए।
PunjabKesari
राउत ने कहा कि अगर अभी राम मंदिर के लिए कानून नहीं लाया गया तो फिर आगे कभी भी मंदिर नहीं बन पाएगा। आज सरकार के पास बहुमत है। 2019 के चुनाव के बाद क्या स्थिति होगी, इस पर हम कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय राम मंदिर विवाद का हल नहीं निकाल सकता, क्योंकि ये आस्था का मामला है। इसके लिए कानून लाना राजनीतिक इच्छा शक्ति का काम है।  

PunjabKesari
शिवसेना सांसद ने कहा कि राम मंदिर अयोध्या में बनेगा न कि हैदराबाद, पाकिस्तान या ईरान में। औवेसी जैसे लोग मुस्लिम समुदाय का इस्तेमाल करके अपनी राजनीति चमका रहे हैं। वहीं, राउत ने इससे पहले शिव सेना के मुखपत्र सामना में कहा था कि राम मंदिर के निर्माण से दंगा होगा, ऐसा सोचना गलत है। सरकार कानून बनाए और मंदिर का काम शुरू करे, कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कुछ मुसलमान नेता राम मंदिर के निर्माण के समर्थन में हैं। न्यायालय के बाहर मामले को सुलझाना चाहिए। बता दें कि उच्चतम न्यायालय में राम मंदिर का मामला लंबित है और 29 अक्टूबर को अगली सुनवाई होगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News