आदित्य ठाकरे के नाम पर पार्सल के बहाने मातोश्री से ठगी, पकड़ा गया ''डिलिवरी बॉय''

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 03:23 PM (IST)

मुंबई: शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री के एक कर्मचारी से धन वसूली के आरोप में 19 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने कर्मचारी से एक पार्सल के बदले पैसे मांगे थे, जिसके बारे में उसका दावा था कि उसका आर्डर आदित्य ठाकरे ने किया था। 


पहले भी कर्मचारियों को ठग चुका है आरोपी
मातोश्री में दिवंगत शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे रहते थे, वहां सुरक्षा बेहत सख्त रहती है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि आरोपी धीरज मोरे बंगले में कर्मचारियों को पहले भी इस तरह ठग चुका था। मोरे पहले समान पहुंचाने का काम करता था और सेंट्रल मुंबई के परेल का रहने वाला है। उसे पहले भी ऐसे ही अपराध में गिरफ्तार किया गया है और वह हाल ही में जेल से रिहा हुआ। 

मातोश्री में बढ़ा दी गई है और सुरक्षा 
इस घटना के बाद मातोश्री में सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोरे को मातोश्री में सुरक्षाकर्मियों ने गुरुवार को उस समय पकड़ा, जब एक पार्सल देने की कोशिश कर रहा था। उसका कहना था कि ये पार्सल युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने ऑर्डर किया है। जोन आठ के पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ सिंगे ने कहा कि मोरे इससे पहले तीन पर स्टाफ को धोखा देकर कम से कम 8500 रुपये हड़प चुका था। 


धोखेबाजी का किया गया मुकदमा दर्ज
मोरे ने पहले हेडफोन, एक कॉपी और एक कम्प्यूटर माइक की डिलीवरी की। उन्होंने बताया कि मोरे ने इन चीजों के बाद बढ़ाकर लिए। चौथी बार स्टाफ को संदेह हुआ तो उन्होंने बंगले में जाकर आदित्य ठाकरे से इस बारे में पूछा कि क्या उन्होंने कोई ऑनलाइन आर्डर किया है। ठाकरे के इनकार करने पर मोरे का झूठ सामने आया। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत धोखेबाजी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News