शिवसेना विधायक ने  गुस्से में कॉन्ट्रैक्टर पर डाल दिया नाले से निकला कचरा, वीडियो हुआ वायरल

2021-06-13T12:24:21.18

नेशनल डेस्क: मुंबई से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां शिवसेना विधायक ने नाले की सफाई ना होने पर  कॉन्ट्रैक्टर को कचरे से नहला दिया। दरअसल ठेकेदार ने कि बारिश से पहले नाले की सफाई कराने का आश्‍वासन दिया था, जिसे पूरा ना करने पर विधायक ने यह सजा दी। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। 


यह मामला है मुंबई के कुर्ला इलाके का, यहां बारिश के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों की शिकायतें मिलने के बाद शिवसेना विधायक दिलीप लांडे उस इलाके में पहुंचे और  कॉन्ट्रैक्टर को कचरे में बिठा दिया और फिर नाले से  निकले कचरे से उसे नहला दिया। विधायक ने कहा कि जिनकी जिम्मेदारी है, उनमें से कोई यहां पर नहीं है। लोगों ने मुझपर विश्वास करके मुझे विधायक बनाया है।


दिलीप लांडे ने कहा क मैं शिवसैनिकों को लेकर रास्ते पर गटर साफ करने आया हूं।  मैं खुद 4-5 दिन से गटर की सफाई कर रहा हूं। ठेकेदार ने ठीक से काम नहीं किया, इसलिए उसे पकड़कर यहां लाया हूं। उन्होंने कहा कि  जिस कचरे और गंदगी में से लोग जा रहे थे, उसी में उसे बिठाया और जिम्मेदारी का एहसास कराया। दरअसल मानसून से पहले ठेकेदार ने सफाई का काम पूरा नहीं किया, जिसके कारण बारिश शुरू होते ही सड़कों पर पानी भर गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News