सांसद नवनीत राणा को शिवसेना नेता अरविंद सावंत ने दी धमकी, कहा- तुझे जेल में डालेंगे

2021-03-23T06:40:26.743

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा कौर ने लोकसभा स्पीकर को चिट्ठी लिखकर शिवसेना सांसद पर आरोप लगाए हैं। नवनीत ने लोकसभा स्पीकर को लिखी चिट्ठी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सांसद अरविंद सावंत पर धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि अरविंद सावंत ने मुझे जेल में डालने की धमकी दी है।
PunjabKesari
नवनीत राणा ने बताया कि जब शिवसेना सांसद सदन से वॉकआउट करके बाहर जा रहे थे, तभी अरविंद सावंत मेरे पास आए और बोले तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है, मैं देखता हूं और तेरे को भी जेल में डालेंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी मुझे कई बार शिवसेना के लेटरहेड पर, फोनपर और मेरे चेहरे पर तेजाब डालने और जान से मारने की धमकी मिली है।

राणा ने लिखा, “आज जिस तरह शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मुझे धमकी दी है। यह मेरा नहीं बल्कि मेरे साथ पूरे देश की महिलाओं का अपमान किया है। इसलिए मैं अरविंद सावंत पर कड़ी से कड़ी पुलिस कार्रवाई की मांग करती हूं। गौरतलब है कि लोकसभा में महाराष्ट्र में चल रही वसूली, मनसुख हिरेन हत्याकांड और सचिन वझे मामले उठाए गए। इसी को लेकर नवनीत राणा कौर और भाजपा सांसदों ने उद्धव सरकार पर जमकर निशाना साधा।


Content Writer

Yaspal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static