भारत-पाक बंटवारे से भी भयंकर हुई शिवसेना-बीजेपी की सीट शेयरिंग: राउत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 12:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिये सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना के मध्य सीट बंटवारे को लेकर बढ़ती बैचैनी को शिवसेना नेता संजय राउत ने भी जाहिर किया है । उनके अनुसार ये बंटवारा भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से भी भयंकर हो गया है। राउत ने कहा कि सरकार में होने की बजाय अगर हम विपक्ष में बैठते तो आज की तस्वीर कुछ और होती। 

PunjabKesari

शिवसेना नेता ने कहा कि भाजपा और उनकी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर अगले 24 घंटे अहम हैं। सीट-बंटवारे को लेकर फॉर्मूले पर काम लगभग पूरा हो चुका है, यह अंतिम चरण में है। इसे लेकर जो भी फैसला होगा, उसे तुरंत मीडिया को बता दिया जाएगा। राउत ने कहा कि शिवसेना अपने वादे की पक्की है। जब लोकसभा चुनाव होने थे (इस साल अप्रैल-मई में), सीट-बंटवारे के लिए कुछ व्यवस्था को अंतिम रूप दिया गया था। 

PunjabKesari

इससे पहले मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा था कि "सही समय" पर सीट बंटवारे को लेकर हुए समझौते की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा था कि मैं भी शिवसेना के साथ गठबंधन करने के लेकर समान रूप से चिंतित हूं। हालांकि आधिकारिक घोषणा सही समय पर की जाएगी। बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किये जाएंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News