राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम: शिवसेना

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 05:41 PM (IST)

पुणे: शिवसेना के सांसद संजय राउत ने आज कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक अच्छे नेता हैं और देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं। राउत यहां शिवसेना मुख्यालय ‘सेना भवन’ में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि गांधी अब वर्ष 2014 की तुलना में काफी बदल चुके हैं। उन्हें ‘पप्पू’ कहना गलत है। वह अब एक सुलझे हुए नेता हैं और देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं। गांधी जिस तरह गुजरात और अन्य राज्यों के लोगों से मिल रहे हैंं उससे स्पष्ट दिखता है कि वह देश का नेतृत्व करने के लिए अब तैयार हैं।  शिवसेना नेता ने परोक्ष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य में‘कैंप’लगाने की आवश्यकता नहीं थी। 

मोदी जिस तरह चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं उससे लगता है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने ‘विकास मॉडल’ पर राज्य में चुनाव नहीं जीत सकती। उन्होंने कहा कि  मोदी को गुजरात में बार-बार भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील क्यों करनी पड़ रही है।  राउत ने कहा कि गुजरात की जनता में जीएसटी के क्रियान्वयन को लेकर भारी रोष है और इसका गुस्सा भाजपा को विधानसभा के प्रथम चरण के मतदान में दिखाई देगा।  

उनका कहना था कि मोदी जिस समय मुख्यमंत्री थे उस दौरान कभी यह चर्चा नहीं हुई कि वह एक समय चाय बेचा करते थे लेकिन उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद से इस बात का जनता के बीच लगातार प्रचार किया जा रहा है। इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) की बजाय मत पत्रों से चुनाव कराने के उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मांग पर उन्होंने कहा कि भाजपा के अलावा सभी दलों के नेता मत पत्रों से मतदान कराने के पक्ष में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News