PAK को तबाह करने के लिए मानव बम बनना चाहते हैं शिवसैनिक

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2016 - 01:20 PM (IST)

अहमदाबाद: शिवसेना कार्यकर्ताओं ने सूरत में केंद्र सरकार को संबोधित करते हुए कलेक्टर को एक शपथ पत्र सौंपा है, जिसमें 28 शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कहा है कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को तबाह करने के लिए वे मानव बम बनने को तैयार हैं। वे पाकिस्तान में घुसपैठ करके उसे तबाह कर देंगे। शिवसैनिकों ने दो देशों के बीच युद्ध होने की स्थिति में घायल जवानों को अंगदान करने की भी पेशकश की है।

अंगदान की जताई इच्छा
जानकारी के मुताबिक, इस बात की पुष्टि करते हुए सूरत के शिवसेना अध्यक्ष अरुण कलाल ने कहा कि 28 शिवसैनिकों ने सोमवार को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि इस ज्ञापन में मानव बम बनने और सैनिकों को अंगदान करने की इच्छा जताई गई है। शिवसेना सूरत के उपाध्यक्ष विलास पाटिल का कहना है कि दोनों देशों के बीच युद्ध की स्थिति में हमारे सैनिकों को खून की जरूरत पड़ सकती है। गंभीर चोट लग जाने पर अंगदान करने की भी जरूरत पड़ सकती है। 

शरीर कुर्बान करने काे तैयार
पाटिल का कहना है कि हमने केंद्र सरकार से कहा है कि सैनिकों को बचाने के लिए हमारे शरीर का इस्तेमाल किया जाए। यह सारी बातें कलेक्टर को सौंपे गए शपथ पत्र में उल्लिखित हैं। यह ज्ञापन प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, राष्ट्रपति, गुजरात के मुख्यमंत्री और राज्यपाल को संबोधित है। उन्हाेंने यह भी बताया कि महाराष्ट्र में पार्टी के शीर्ष नेताओं से सलाह मशविरा करके यह शपथ पत्र तैयार किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News