शशि थरूर का मोदी पर आरोप, कहा- पीएम ने मुझे अपने साथ मंदिर में प्रवेश से रोका

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 10:04 AM (IST)

तिरुवनंतपुरमः कांग्रेस नेता एवं तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सांसद डॉ. शशि थरूर ने मंगलवार को आरोप लगाया कि उन्हें तथा अन्य नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ श्री पद्मनाभ स्वामी मंदिर में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी गई। थरूर ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय पर प्रधानमंत्री के साथ मंदिर में जाने वाले लोगों की सूची में उनका नाम नहीं दर्ज करने का आरोप लगाया।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता वी. एस. शिवकुमार, स्थानीय विधायक एवं निगम महापौर वी. के. प्रशांत को भी प्रधानमंत्री के साथ मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया गया, जो स्वदेश दर्शन परियोजना के तहत पूरी हुईं विभिन्न सुविधाओं के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए आए थे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि हम लोग जनता के मतों से निर्वाचित हुए हैं, लेकिन हम लोगों को मंदिर में प्रवेश करने से रोका गया। जो लोग एक राजनीतिक पार्टी द्वारा राज्य सभा के लिए मनोनीत किये गए हैं, उन्हें मंदिर में प्रवेश कर दिया है। यह लोकतंत्र के खिलाफ है। हम इस पर कड़ी आपत्ति जताते हैं। थरूर ने बाद में ट्वीट कर कहा कि भाजपा को ऐसा लगता है कि प्रत्येक भगवान का उपयोग एक राजनीतिक उद्देश्य की पूर्ति के लिए करनी चाहिए और अन्य दलों के सदस्यों को प्रधानमंत्री की उपस्थिति में पूजा करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News