शरद पवार ने किया सोनिया-राहुल का गुणगान, पीएम मोदी को सुनाई खरी-खरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 12:08 PM (IST)

मुंबईः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और उनके बेटे तथा पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि लोगों गर्व होना चाहिए कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की नृसंश हत्या के बावजूद उन लोगों ने गरीबों की सेवा जारी रखी। पवार ने इस दौरान गांधी परिवार पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला और कहा कि गुजरात में उनके मुख्यमंत्रित्व काल में ‘‘जब निर्दोष लोग मारे जा रहे थे’’ तो उन्होंने कुछ नहीं किया।
PunjabKesari
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपने भाषण में गुजरात के किसी खास मामले का जिक्र नहीं किया लेकिन उन्होंने 2002 के गुजरात दंगों का हवाला दिया । राकांपा नेता यहां से 300 किलोमीटर दूर सतारा जिले में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। पवार ने कहा कि मोदी अक्सर रैलियों में कहते हैं कि एक परिवार ने देश को नुकसान पहुंचाया।
PunjabKesari
पवार ने कहा कि मोदी कौन-से परिवार की बात कर रहे हैं, जवाहरलाल नेहरू की, जिन्होंने अपने जीवन का शुरुआती वक्त ब्रिटिश जेलों में बिताया, आजादी की लड़ाई लड़ी और देश को आजाद होने के बाद लोकतंत्र को मजबूत किया। भला वो कैसे देश को नुकसान पहुंचा सकते हैं। यह पहली बार नहीं है जब पवार ने मोदी पर निशाना साधा हो। पवार कई मौकों पर मोदी पर प्रधानमंत्री पद की गरिमा कम करने रे आरोप लगा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News