शरद पवार की दो टूक- अजित पर होगा एक्शन, व्हिप न मानने वालों को बख्शेंगे नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 02:42 AM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई के हयात होटल में विधायकों की परेड में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अपने भतीजे अजित पवार पर कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अजित पवार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वो किसी प्रकार का फैसला नहीं ले सकेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अब शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस मिलकर कोई भी फैसला लेंगी। यहीं नहीं, शरद पवार ने कहा कि व्हिप न मानने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
होटल में शक्ति प्रदर्शन के दौरान तीनों ही पार्टियों के नेताओं को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा कि ये गोवा या मणिपुर नहीं है। ये महाराष्ट्र है। साथ ही उन्होंने अजित पवार पर सबको गुमराह करने का आरोप लगाया है। शरद पवार ने कहा कि हम महाराष्ट्र की जनता के लिए यहां जुटे हैं। गठबंधन सिर्फ कुछ समय के लिए नहीं, लंबे समय के लिए है। बीजेपी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग केंद्र में हैं उन्होंने एक और राज्य में यह काम किया था। यह उनका इतिहास है। उन्होंने गलत तरीके से यह सरकार बनाई है।
PunjabKesari
एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में कुल 288 सीटें हैं। सबसे ज्यादा जीते विधायक यहां पर हैं। कर्नाटक, गोवा, मणिपुर में बहुमत न होते हुए भी इन्होंने पावर का दुरुपयोग कर सरकार बनाई। देश का इतिहास अब बदलेगा, जिसकी शुरुआत महाराष्ट्र से होगी।
PunjabKesari
शरद पवार पहली बार अपने भतीजे अजित पवार पर खुलकर बोले। उन्होंने कहा कि उन्हें (अजित पवार) विधायक दल का नेता चुना गया था, उन्होंने उसका दुरुपयोग किया, सबको गुमराह किया। उन्होंने कहा कि व्हिप का उल्लंघन करने पर कार्रवाई होगी. हमने अजित पवार को निकालने का निर्णय ले लिया है। पवार ने कहा कि हमने कानून के विशेषज्ञों से भी सलाह ली है। अजित निकाले जाने के बाद कोई निर्णय नहीं ले सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News