शहीद रतनलाल की पत्नी को शाह ने लिखी चिट्ठी, बोले- देश सेवा के लिए दिया सर्वोच्च बलिदान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 08:37 PM (IST)

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली में हुई हिंसा में मारे गये दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल की पत्नी को मंगलवार को पत्र लिखकर अपना शोक संदेश भेजा और कहा कि पूरा देश इस दुख की घड़ी में बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार के साथ है। लाल की पत्नी पूनम देवी को लिखे पत्र में शाह ने कहा कि उन्होंने कर्तव्य निभाते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया है।
PunjabKesari
गृह मंत्री ने लिखा, ‘‘आपके बहादुर पति समर्पित पुलिसकर्मी थे जिन्होंने कठिन चुनौतियों का सामना किया। सच्चे सिपाही की तरह उन्होंने इस देश की सेवा के लिए सर्वोच्च कुर्बानी दी। मैं ईश्वर से आपको इस दुख और असमय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।''
PunjabKesari
शाह ने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा देश आपके परिवार के साथ है। उत्तर पूर्व दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शनों के दौरान फैली हिंसा में हेड कांस्टेबल रतन लाल समेत 10 लोग मारे जा चुके हैं।
PunjabKesari
प्रदर्शनकारियों ने पिछले दो दिन में घरों, दुकानों, वाहनों तथा एक पेट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया। उन्होंने सुरक्षा बलों पर पथराव किया। राजस्थान के सीकर जिले में फतेहपुर-शेखावटी तहसील के तेहावली गांव के रहने वाले लाल भी इस हिंसा की भेंट चढ़ गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News