अमित शाह का कांग्रेस से सवाल- क्या राहुल बाबा दे सकते हैं देश को मजबूत सरकार ?

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 04:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राजग सरकार की केंद्र में वापसी पर जोर देते हुए मंगलवार को कहा कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही मजबूत सरकार दे सकते हैं। उन्होंने शमशाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सोमवार को जारी भाजपा का घोषणापत्र और कुछ नहीं बल्कि देश को महान बनाने का एक दस्तावेज है।  

 PunjabKesari

शाह ने पुलवामा में आतंकवादी हमले और उसके बाद भारत द्वारा पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविरों को निशाना बनाकर किये गए हवाई हमले का उल्लेख करते हुए सवाल किया कि क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी की तरह मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं। मोदी सरकार ने जो सबसे बड़ा काम किया वह है देश को सुरक्षित बनाना। उन्होंने यह भी जानना चाहा कि क्या कथित ‘‘टुकड़े टुकड़े गैंग’’ और ‘‘राहुल बाबा एंड कंपनी’’ देश को एक सक्षम नेतृत्व दे सकते हैं। क्या वे एक मजबूत सरकार दे सकते हैं? केवल और केवल मोदी देश को एक मजबूत सरकार दे सकते हैं। 
PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भारतीय वायुसेना द्वारा हवाई हमले के बाद पूरे भारत में जश्न मनाया जा रहा था, मात्र दो स्थानों पर दुख था...एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी के खेमे में। उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री एवं टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर उनके गठबंधन को लेकर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या केसीआर किसी भी स्थिति में इस देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं? 

PunjabKesari
शाह ने  इसका उल्लेख किया कि भाजपा तेलंगाना में हाल में हुए विधानसभा चुनाव में आये जनादेश का सम्मान करती है जिसमें टीआरएस सत्ता में वापस आयी। उन्होंने कहा कि आने वाला लोकसभा चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने, मोदी और भाजपा चुनने के लिए हैं। मोदी सरकार ने तेलंगाना को पिछले पांच वर्षों में 2.45 लाख करोड़ रुपये से अधिक दिये जबकि पूर्ववर्ती संप्रग सरकार ने मात्र 16500 करोड़ रुपये दिये। भाजपा नेता ने साथ ही तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर कांग्रेस की तरह ही ‘‘वंशवादी पार्टी’’ होने का भी आरोप लगाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News