शाह का ''मिशन-120'': ओडिशा में BJP नेताओं के साथ बनाई चुनावी रणनीति

punjabkesari.in Sunday, Jul 01, 2018 - 04:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ओडिशा में आज राज्य के नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक की ताकि चुनावी रणनीतियों को दुरूस्त किया जा सके। उन्होंने ओडिशा में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए 147 में से 120 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। भगवा दल के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद शाह का पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शानदार स्वागत किया। हवाई अड्डे पर मौजूद नेताओं में केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और जुएल ओराम तथा पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख बसंत पांडा शामिल थे। 
PunjabKesari
पार्टी कार्यकर्ताओं में भरा जोश 
वरिष्ठ नेता ने बताया कि ओडिशा विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनावों में एक वर्ष से भी कम समय को देखते हुए भाजपा प्रमुख के दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ा है जो सत्तारूढ़ बीजद से मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। बीजद वर्ष 2000 से ही ओडिशा में सत्ता में है। उन्होंने कहा कि यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि भाजपा अध्यक्ष ने आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के लिए 147 में से कम से कम 120 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है। हम उनके सपने को हकीकत में तब्दील करने के लिए दिल से काम कर रहे हैं। 
PunjabKesari
वरिष्ठ नेताओं के साथ करेंगे मुलाकात 
पार्टी की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष समीर मोहंती ने कहा कि दिन भर के दौरे में शाह संगठन की गतिविधियों की समीक्षा करेंगे और राज्य के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनावी रणनीति को अंजाम देंगे। उन्होंने कहा कि शाह भुवनेश्वर , पुरी और कटक लोकसभा क्षेत्रों में 21 विधानसभा सीटों में हर पंचायत के दो नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News