भीमा-कोरेगांव मामला: ट्विटर पर भिड़े अमित शाह और राहुल गांधी

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 09:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में पांच सामाजिक कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने साफ कर दिया है कि ये गिरफ्तारियां राजनीतिक असहमति की वजह से नहीं हुई हैं। वहीं, इस मामले के बाद राजनीति भी गरमा गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया है।

PunjabKesari

अमित शाह ने राहुल गांधी के ट्वीट के सहारे ही उन पर पलटवार किया। उन्होंने लिखा कि जो लोग राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों के राजनीतिकरण करने के स्तर तक चले गए, उनका उच्चतम न्यायालय के फैसले से पर्दाफाश हो गया है। समय आ गया है कि कांग्रेस शहरी नक्सलवाद जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपना रुख स्पष्ट करे। भाजपा अध्यक्ष ने तीखा प्रहार करते हुए कहा कि 'मूर्खता के लिए केवल एक ही जगह है और उसे कांग्रेस कहते हैं'।

PunjabKesari

दरअसल, नक्सल मामलों में पांच कार्यकर्ताओं को नजरबंद किए जाने के विषय पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर तंज किया था कि भारत में केवल एक एनजीओ के लिए जगह है और उसे आरएसएस कहते हैं। उन्होंने कहा कि बाकी सभी एनजीओ बंद कर देने चाहिए। सभी कार्यकर्ताओं को जेल भेज दीजिए और शिकायत करने वाले को गोली मार दीजिए। नए भारत में आपका स्वागत है।
PunjabKesariशाह ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि भारत के ‘टुकड़े टुकड़े गैंग‘, माओवादियों, नकली कार्यकर्ताओं और भ्रष्ट लोगों का समर्थन करो, जिन लोगों ने ईमानदारी और मेहनत से काम किया, उन्हें बदनाम करो। राहुल गांधी की कांग्रेस का स्वागत है। उल्लेखनीय है कि उच्चतम न्यायालय ने कोरेगांव-भीमा हिंसा प्रकरण के सिलसिले में पांच कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के मामले में हस्तक्षेप करने से शुक्रवार को इनकार करने के साथ ही इन गिरफ्तारियों की जांच के लिये विशेष जांच दल गठित करने का आग्रह भी ठुकरा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News