भोपाल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा! विदेशी युवतियों के साथ पांच युवक हिरासत में

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 01:01 PM (IST)

भोपाल : निशातपुरा थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा नगर में एक किराए का कमरा लेकर रंगरेलियां मना रहे युवक युवतियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि लंबे समय से इस घर में संदिग्ध गतिविधियां चल रही थीं। शुक्रवार सुबह करीब 6:30 बजे निशातपुरा पुलिस ने मोहल्ले वालों की सूचना पर छापा मारा। जिस ​दौरान सभी संदिग्ध युवक युवतियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उनके कमरे से आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। हाई प्रोफाइल इस ग्रुप में भोपाल के दो नामचीन युवक भी पकड़े गए हैं। थाने लाते ही पुलिस को रसूखदारों के कॉल दन-दनाने लगे थे। यही कारण है कि पुलिस ने संदिग्धों को पकड़ने के ढाई घंटे बाद तक कार्रवाई शुरू नहीं की थी। 

जिस मकान में कार्रवाई हुई है, उसके सामने ही किसान खाइद जोहर का मकान है। जो कॉलोनी समिति के सदस्य भी हैं। उन्होंने बताया कि उक्त मकान में करीब दो माह से यह कारोबार चल रहा था। हर रोज़ अलग-अलग युवक और युवतियां यहां आते थे। कई बार नाबालिग लड़के लड़कियां भी यहां आते थे। मोहल्ले का माहौल खराब होता देख कई बार उक्त कमरे में रहने वाली अकेली लड़की को समझाया जा चुका था। इतना ही नहीं उसके मकान मालिक को भी इस संबंध में समस्त मोहल्ले वाले एकत्र होकर शिकायत कर चुके थे। बावजूद इसके लड़की के कमरे में संदिग्ध गतिविधियां नहीं रूक रही थीं। मोहल्ले वालों ने बताया कि सामने वाले घर में विदेशी महिलाओं सहित कुछ एक स्विफ्ट व जीप से आए हैं। जिसकी सूचना उन्होंने डायल 100 पर दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे में छापा मारी कर पांच युवक और पांच युवतियों को पकड़ा। कमरे से आपत्तिजनक सामान बरामद किया। ढाई घंटे बाद तक किसी प्रकार कार्रवाई नहीं की थी। पुलिस हाईप्रोफाइल मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। 

पुलिस का क्या कहना है:-
निशातपुरा थाना क एसआई संतोष गौतम ने बताया कि विश्कर्मा नगर में रमेश शर्मा के मकान है। जिसमें रहने वाली अकेली महिला किराएदार के घर में संदिग्घ गतिविधि चलने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युगांडा की रहने वाली दो विदेशी युवतियों सहित तीन अन्य युवती और पांच युवकों को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। मामले में कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News