हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बड़े नेताओं और बॉलीवुड एक्ट्रेस के नामों की लिस्ट जारी

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2016 - 11:41 PM (IST)

मुंबई/ पणजी: गोवा के रीबान्दर इलाके में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है कि इस रैकेट में कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल्स पकड़ाई हैं। जो गोवा के बड़े होटलों में जिस्म का सौदा करती थीं। इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट से जुड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस एक कस्टमर से 5 से 20 लाख रुपए तक चार्ज करती थी। 
 
पुलिस ने छापा मारकर रैकेट के सरगना आनंद कुमार सहित चार दलालों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। यह भी खुलासा हुआ है कि रैकेट में शामिल एक्ट्रेस और मॉडल्स केवल बड़े कॉर्पोरेट्स, बिजनेसमैन और नेताओं के साथ वक्त गुजारती थीं। एसपी कार्तिक कश्यप ने सेक्स रैकेट संचालक आनंद कुमार के घर से एक लिस्ट बरामद की है। इसमें कई बड़े नेताओं और हाई प्रोफाइल लोगों के नाम बतौर ग्राहक दर्ज हैं। लिस्ट के आधार पर जांच जारी है।
 
गौरतलब है कि बुधवार को मुंबई पुलिस की सोशल ब्रांच ने गोरेगांव में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था जिसमें दो टीवी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार की गई एक्ट्रेस में एक सावधान इंडिया की एक्ट्रेस है जबकि एक अन्य मॉडल है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News