तोड़फोड़ की धमकी मिलने के बाद कर्नाटक के गृह मंत्री सतर्क, RSS कार्यालयों को मुहैया कराई जाएगी सुरक्षा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 05:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने मंगलवार को कहा कि राज्य में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यालयों को नष्ट किए जाने की धमकी मिलने के मद्देनजर उन्हें पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। ज्ञानेंद्र ने बताया कि आरएसएस कार्यालयों को नष्ट करने की धमकी देने वाले संदेश व्हाट्सऐप के जरिए प्रसारित करने के आरोप में पड़ोसी तमिलनाडु में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘राज्य में आरएसएस कार्यालयों को नष्ट किए जाने की धमकी देने वाले संदेशों के मद्देनजर संघ के सभी कार्यालय को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।'' उन्होंने बताया कि आरोपी व्यक्ति ने उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति को संदेश भेजकर उत्तर प्रदेश में आरएसएस के दो कार्यालयों और कर्नाटक में चार कार्यालयों को नष्ट करने की धमकी दी थी।

मंत्री ने कहा, ‘‘इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। व्हाट्सऐप संदेश भेजने वाले व्यक्ति की पहचान सेंथिल के रूप में की गई है और उसे तमिलनाडु से गिरफ्तार किया गया है।'' राज्य के गृह मंत्रालय के कार्यालय ने एक बयान में ज्ञानेंद्र के हवाले से कहा, ‘‘इस तरह की धमकी भरे फोन करने या संदेश भेजने वाले बदमाशों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।'' 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News