दूसरी क्लास के स्टूडेंट की स्कूल में मौत, खेलते-खेलते चली गई जान, शव देख परिजनों में मचा हंगामा

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 04:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: यूपी के फिरोजाबाद में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां एक दूसरी कक्षा के छात्र की स्कूल में खेलते-खेलते जान चली गई। उस समेय वह अन्य बच्चों के साथ स्कूल के परिसर में खेल रहा था। उसी दौरान दौड़ते-दौड़ते वह अचानक से जमीन पर गिर पड़ा, साथ खेल रहे  बच्चों ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं उठ सका। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में हार्ट अटैक की आशंका जताई जा रही है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मृतक के छात्र के घर में कोहराम मचा हुआ है। 

बता दें कि थाना दक्षिण इलाके के हिमायूंपुर का रहने वाला 8 वर्षीय छात्र चंद्रकांत दूसरी कक्षा का छात्र था। वह पड़ोस के हंस वाहिनी स्कूल में पढ़ता था। बीते शनिवार को स्कूल में दोपहर 12 बजे आधे घंटे के लिये लंच हुआ था। इस दौरान छात्र क्लास से निकलकर बाहर खुले में खेल रहे थे। इनमें चंद्रकांत भी शामिल था।वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तमाम बच्चे खेल रहे हैं। तभी चंद्रकांत दौड़ता हुआ आता है और अचानक से जमीन पर गिर पड़ता है।

आसपास खड़े दूसरे छात्र चंद्रकांत को उठाते हैं लेकिन वो बेसुध जान पड़ता है। इसपर छात्रों ने स्कूल के टीचर को इसकी सूचना दी तो हड़कंप मच गया। फौरन बच्चे को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा कि छात्र की मौत अचानक से हुई कैसे।

मृतक छात्र के चाचा प्रमोद कुमार का कहना है कि उसको स्कूल से फोन आया था कि उसके भतीजे की मौत हो गई है। ना तो बच्चे के शरीर पर खून के निशान हैं और ना शरीर पर चोट के निशान। ऐसे में मौत हुई कैसे, ये जांच का विषय है। वहीं, स्कूल के प्रबंधक ने बताया कि अचानक से खेलते-खेलते बच्चा गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। लगता है कि उसे हार्ट अटैक आया था। सबकुछ सीसीटीवी में रिकॉर्ड है। किसी ने बच्चे को धक्का नहीं दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News