इंडिगो की फ्लाइट में सीट से गायब हुई गद्दियां, हैरत में पड़ गई महिला यात्री

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 08:57 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में ऑपरेट हो रही एयरलाइंस की फ्लाइट में अनियमितताओं के किस्से बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन यात्री अपनी शिकायतों के साथ सोशल मीडिया पर दिखते ही रहते हैं। इस एक और ऐसा ही मामला इंडिगो की फ्लाइट में सामने आया है, जहां एक महिला यात्री अपनी सीट से गद्दियों को गायब देख कर हैरत में पड़ गईं।    

एयरलाइन की सर्विस पर सवाल
सोशल मीडिया पर विमान की बिना गद्दी वाली सीट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दरअसल यावनिका नाम की महिला ने बेंगलुरु से भोपाल जाने के लिए इंडिगो की फ्लाइट को चुना था। महिला ने बिना गद्दी की सीट की तस्वीरें  खींचकर सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर दी। इसके बाद इंटरनेट पर एयरलाइन की सर्विस को लेकर बहस शुरू हो गई।

PunjabKesari

कुछ लोग मौज लेने लगे, तो कुछ कहने लगे कि ये पैसा इतना लेते हैं और सर्विस देते नहीं! महिला की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है और अब तक इसे दस लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं। बता दें कि फ्लाइट सीट गायब होने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इस तरह की शिकायतें तस्वीरों के साथ वायरल होती रही हैं। बीते साल इंडिगो एयरलाइन के पुणे-नागपुर फ्लाइट में भी सीट से गद्दियां गायब होने का मामला सामने आया था।

सफाई के हटाई थी गद्दियां  
हालांकि इस मामले पर इंडिगो की ओर से तुरंत बयान जारी किया गया। इसमें बताया गया कि साफ-सफाई के लिए सीट से गद्दियां हटाई थीं। हमारे केबिन क्रू ने तुरंत उन ग्राहकों को सूचित किया जिन्हें ये सीटें आवंटित की गई थीं। यह पारगमन के दौरान पालन की जाने वाली मानक सफाई प्रक्रिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News