बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, फार्म हाउस से मिली संदिग्ध दवाएं

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 09:28 AM (IST)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता एवं फिल्मकार सतीश कौशिक को परिवार के सदस्यों और मित्रों ने वीरवार को अश्रुपूर्ण अंतिम विदाई दी। कौशिक का दिल का दौरा पड़ने से 66 साल की उम्र में निधन हो गया था। 

वहीं अब शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहां मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई थी, लेकिन अब सतीश कौशिक मौत मामले में एक नया मोड़ सामने आया है।  सूत्र के अनुसार, दिल्ली पुलिस का कहना है कि वे अभिनेता सतीश कौशिक मौत के सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जिला पुलिस की अपराध टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्महाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और कुछ 'दवाएं' बरामद की।

सतीश कौशिका का बुधवार-बृहस्पतिवार की दरमियानी रात गुरुग्राम में अस्पताल ले जाते वक्त निधन हो गया था। खेर ने बताया कि कौशिक दिल्ली में अपने एक दोस्त के घर पर थे, जब उन्होंने बेचैनी होने की शिकायत की।'' खेर ने बताया कि कहा, उन्होंने अपने वाहन चालक से उन्हें अस्पताल ले जाने को कहा। देर रात करीब एक बजे उन्हें (अस्पताल जाते समय) रास्ते में ही दिल का दौरा पड़ा।

दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद कौशिश का पार्थिव शरीर विमान के जरिये मुंबई ले जाया गया। मुंबई हवाई अड्डे से पार्थिव शरीर को शाम लगभग साढ़े छह बजे वर्सोवा स्थित उनके आवास पर ले जाया गया। निर्देशक डेविड धवन और सुभाष घई, गीतकार-कवि जावेद अख्तर और अभिनेता अनुपम खेर, सलमान खान, अर्जुन कपूर, रणवीर कपूर, अभिषेक बच्चन, तबू और शिल्पा शेट्टी सहित फिल्म उद्योग के उनके कई मित्रों और सहकर्मियों ने आवास पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News