राम मंदिर पर हलचल: संजय राउत आज अयोध्या में करेंगे भूमि पूजन, 24 को आएंगे उद्धव

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 12:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक हैं और इसी के साथ शुरू हो गई है राम मंदिर निर्माण की मांग। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सियासी पारा काफी गर्म है। इसी के चलते आज शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत अयोध्या में लक्ष्मण किला मैदान पर भूमि पूजन करेंगे। इसके बाद 24 नवंबर को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे अयोध्या में बड़े स्तर पर एक रैली करने जा रहे हैं। शिवसेना ऐलान कर चुकी है कि वो 2019 का चुनाव अकेले ही लड़ेगी, ऐसे में शिवसेना राम मंदिर पर भाजपा को घेरने की तैयारी में है।
PunjabKesari
रावत के रवाना होने से पहले बीती रात मुम्बई के कुर्ला लोकमान्य तिलक टर्मिनस से महाराष्ट्र के वारकारी समुदाए के साधु संत अयोध्या के लिए रवाना हुए। ठाकरे 23 नवंबर को आयोध्या पहुंचेगे और करीब 100 हिंदू धर्माचार्यों को सम्मानित करेंगे और 24 को वे रैली को संबोधित करने वाले हैं। उल्लेखनीय है कि राम मंदिर पर अभी तक सुप्रीम कोर्ट ने फैसला नहीं सुनाया है और साधु-संत का कोर्ट के रवैये के बाद सब्र का बांध टूटने लगा है।
PunjabKesari
साधु-संत ने योगी सरकार को चेताया है कि अगर वे इस पर जल्द कोई निर्णय नहीं लेंगे तो वे लोग खुद ही राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे। इससे पहले संजय राउत ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा था कि  पीएम और सीएम सभी भाजपा के, फिर मंदिर निर्माण में देरी क्यों। हम चाहते हैं कि 2019 चुनाव से पहले ही राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News