सानिया मिर्जा कर रही हैं मोहम्मद शमी से शादी? टेनिस आइकन के पिता ने भी तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 01:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी पिछले कुछ दशकों में देश के दो सबसे सफल खिलाड़ी हैं। सानिया भारत की सबसे महान महिला टेनिस खिलाड़ी हैं जबकि मोहम्मद शमी एक चैंपियन तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने वनडे विश्व कप 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट टीम को फाइनल में पहुंचाया। 

हाल ही में दोनों को लेकर कई अफवाहें उड़ी कि सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी शादी करने वाले हैं। बता दें कि इस साल की शुरुआत में जहां सानिया और पाकिस्तान क्रिकेट स्टार शोएब मलिक का तलाक हो गया, वहीं शमी भी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो गए हैं। 

हालांकि, शादी की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। सानिया मिर्जा के पिता इमरान ने इस पर चुप्पी तोड़ी और कहा, "यह सब बकवास है। वह उनसे मिली भी नहीं हैं।" भारतीय टेनिस आइकन सानिया मिर्ज़ा हाल ही में हज की पवित्र यात्रा पर निकलीं।  सोशल मीडिया पर भारतीय खेल आइकन ने खुलासा किया था कि वह अब एक 'परिवर्तनकारी अनुभव' के लिए तैयार हो रही हैं। जिसे वह एक बेहतर इंसान के रूप में वापस आने की उम्मीद करती है।

सानिया ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, "जैसा कि मैं इस परिवर्तनकारी अनुभव के लिए तैयारी कर रही हूं, मैं विनम्रतापूर्वक किसी भी गलत काम और कमियों के लिए आपसे माफी मांगती हूं।" सानिया ने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अल्लाह उनकी प्रार्थना स्वीकार करेंगे और उन्हें इस धन्य मार्ग पर मार्गदर्शन करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली हूं और बेहद आभारी महसूस करती हूं। कृपया मुझे अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें क्योंकि मैं जीवन भर की इस यात्रा पर निकल रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं एक विनम्र दिल और मजबूत ईमान के साथ एक बेहतर इंसान के रूप में वापस आऊंगी।"
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News