संदेशखाली हिंसा: शाहजहां शेख का करीबी अजीत मैती  हुआ गिरफ्तार, भीड़ से बचने के लिए खुद के किया कमरे में बंद

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 11:58 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में वर्तमान में हालात में सुधारते नहीं दिखाई दे रहे। वहीं संदेशखाली में जमीन हड़पने के मामले में टीएमसी नेता अजीत मैती को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारियों का आरोप है कि नेता को ग्रामीणों से जमीन हड़पने के मामले में उत्तरी 24 परगना जिले से गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि फरार टीएमसी नेता शाहजहां शेख के करीबी सहयोगी माने जाने वाले मैती को रविवार शाम को एक व्यक्ति के आवास से गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले मैती का ग्रामीणों द्वारा पीछा किया जा रहा है। खुद को उनसे बचाने के लिए मैती ने एक शख्स के घर में 4 घंटे तक बंद रखा। पुलिस अधिकारी ने बताया, 'ग्रामीणों से जमीन हड़पने की शिकायत मिलने के बाद हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है, हम उसे अदालत में पेश करेंगे।'

दूसरी ओर टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ पुलिस को 70 से ज़्यादा शिकायतें मिली हैं, जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज की है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि ज्यादातर शिकायतकर्ताओं ने दावा किया कि शाहजहां शेख उनकी जमीन पर जबरन कब्जे के साथ ही स्थानीय महिलाओं का यौन उत्पीड़न करता था। बता दें कि बवाल बढ़ने के बाद से ही शाहजहां शेख लापता है।

आपको बता दें कि स्थानीय लोगों की ओर से किए जा रहे प्रदर्शन और गिरफ्तारी की मांग के बीच टीएमसी ने भी कार्रवाई करते हुए अजीत मैतई को उसके पद से हटा दिया है। मैतई टीएमसी के आंचल अध्यक्ष थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News