आजम की आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़कीं सुषमा, कहा- वह मानसिक विकृति से ग्रस्त हैं, कड़ी सजा दी जाए

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2019 - 10:33 AM (IST)

नई दिल्ली: महिला सांसद पर आपत्तिजनक बयान को लेकर समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान अब चौतरफा घिरते हुए दिखाई दे रहें हैं। सुषमा स्वराज आजम खान द्वारा संसद में दी गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने अपने इस बयान से शालीनता की सभी सीमाएं पार कर दी हैं। 

PunjabKesari

स्वराज के इस बयान के बाद लगता है कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं। सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि आजम खान इस तरह के बयानों के लिए ही जाने जाते हैं। उनका हालिया बयान बताता है कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं। उन्होंने सदन में सभापति को संबोधित करते हुए जो भी टिप्पणी की वह संसदीय मर्यादा के खिलाफ है।  मुझे लगता है कि उन्हें इस बयान के लिए कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। 

PunjabKesari


क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि गुरुवार को तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान आजम खान अपनी बात रख रहे थे। स्पीकर की चेयर पर बैठीं भाजपा सांसद रमा देवी ने आजम से कहा कि वह उनकी ओर देख कर अपनी बात कहें। इस पर आजम ने कहा कि आप मुझे इतनी अच्छी लगती हैं कि मेरा मन करता है कि आपकी आंखों में आंखें डाले रहूं। आजम के इस बयान पर स्पीकर रमा देवी ने भी आपत्ति जताई और भाजपा सांसदों ने भी। इस दौरान भाजपा सांसदों ने जमकर हंगामा किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News