सैम पित्रोदा बोले- ''पप्पू'' नहीं, बल्कि पढ़े-लिखे और बुद्धिजीवी हैं राहुल गांधी

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 06:18 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने रविवार को एक प्रेस वार्ता की। इसमें उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ‘पप्पू’ नहीं, बल्कि बढ़े लिखे हैं। उन्होंने कहा कि वह बुद्धिमान हैं और भारत को युवा लीडरशिप चाहिए। मैंने राहुल गांधी के साथ वक्त बिताया है और उनके साथ इस बारे में बातचीत की है कि देश को कैसे आगे ले जाया जाए? मुझे उन पर काफी भरोसा है।

देश को चाहिए युवा नेतृत्व
पित्रोदा ने आगे कहा कि मुझे इस बात पर भरोसा है जो राहुल गांधी पिछले 10 सालों से भारतीय जनता पार्टी के बारे में कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत को आधुनिक दिमाग चाहिए, ऐसा दिमाग जो जुमले नहीं, बल्कि टेक्नोलॉजी को प्रोत्साहित कर सके। भारत को ऐसा नेतृत्व चाहिए जो लोकतंत्र पर विश्वास करने वाले लोगों के बारे में सोच सके, जिसे लोकतंत्र पर भरोसा हो और जो ‘मैं’ नहीं हम बोल सके। मैं इस बात का भरोसा दिला सकता हूं कि राहुल गांधी में कई अच्छे गुण हैं।

इंदिरा और राजीव के साथ काम करने का मिला मौका
पित्रोदा ने कहा कि मुझे राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी और उनके पिता राजीव गाधी के साथ करीब से काम करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का भविष्य दांव पर लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी नंबर एक के भ्रष्टाचारी थे। जब प्रधानमंत्री ऐसा कहते हैं तो मुझे बहुत दुख होता है। पीएम मोदी जनता से कहते हैं कि राहुल गांधी के पिता नंबर वन के भ्रष्ट थे। यह सब कहने की क्या जरूरत मुझे इस पर शर्म आती है।

पित्रोदा ने आगे कहा कि मैं भी गुजरात से हूं और गांधी की धरती से आता हूं। मोदी झूठ फैलाते हैं। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक भ नौकरी पैदा नहीं की गई। न ही कोई स्मार्ट सिटी बनाई गई। किसान त्रस्त हैं। किसानों को दोगुनी इनकम का सपना दिखा दिया लेकिन भी तक काले धन को वापस नहीं लाया गया।
 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News