''जानवर'' है साजिद खान...मी टू के आरोप लगा चुकी एक्ट्रेस  मिनिषा लांबा ने फिर से किया हमला

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 02:02 PM (IST)

नई दिल्ली: बिग बाॅस 16 से बाहर आते ही फिल्म निर्देशक साजिद खान पर एक बार फिर से  बॉलीवुड अभिनेत्री ने हमला बोला। दरअसल, एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने मी टू आंदोलन पर बात करते हुए  साजिद खान को 'जानवर' कहा।  मिनिषा लांबा से जब साजिद खान के बारे में सवाल किया गया तो उन्हेंने कहा, "साजिद खान एक जानवर है।  उसके बारे में जितना कम कहा जाए उतना ही अच्छा है।

मिनिषा लांबा ने कहा, महिलाओं को लेकर हुआ मी टू आंदोलन बहुत जरूरी था। इसकी वजह से अब बात करने का तरीका बदल गया है। यह एक क्रांति थी जो कि लंबे समय से होने वाली थी और वह उस स्तर पर पहुंच कर हुई जब इसने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया।
 
बता दें कि साजिद खान पर कई महिलाओं ने यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इसके बाद साजिद ने इस साल रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया जिस पर सवाल खड़े हुए और पीड़ितों ने शो से बाहर करने के लिए कहा। बता दें कि मिनिषा के अलावा  शर्लिन चोपड़ा भी काफी हमलावर थीं। वह लगातार साजिद खान को घर से बेघर करने की मांग कर रही थी।इतना ही नहीं उन्होंने साजिद खान के खिलाफ पुलिस में यौन शोषण की शिकायत भी दर्ज कराई थी। हालांकि साजिद खान अब अपनी मर्जी से बिग बॉस शो बीच में ही छोड़कर बाहर आ गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News