अनन्या पांडे और सारा अली खान की HOT फोटोज सर्च करते पकड़ा गया ये भारतीय क्रिकेटर, YouTube सर्च हिस्ट्री वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 03:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में RR के लिए खेलने वाले क्रिकेटर रियान पराग ने मंगलवार को उस समय जोरदार सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने गलती से अपनी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री का खुलासा कर दिया। जैसे ही पराग के यूट्यूब खोज इतिहास का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने तुरंत दो प्रविष्टियों को नोटिस किया जिसमें दो बॉलीवुड कलाकार शामिल थे: "अनन्या पांडे Hot" और "सारा अली खान Hot"। 

हालांकि, इंटरनेट के कई वर्गों ने पराग के YouTube खोज इतिहास पर गंभीर नाराजगी व्यक्त की और कहा कि उन्हें खुद पर "शर्मिंदा" होना चाहिए। हालांकि, कुछ अन्य लोगों को यह प्रकरण काफी हास्यास्पद लगा। फुल टाइम क्रिकेटर होने के अलावा रियान पराग पार्ट Time Gamer भी हैं। वह नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपनी गतिविधि स्ट्रीम करते हैं और उनके यूट्यूब चैनल पर 65,000 से अधिक ग्राहक हैं।

PunjabKesari

यह पहली बार नहीं था जब पराग को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया हो. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से आलोचकों पर पलटवार करने की उनकी आदत के लिए पिछले साल तक भी उनकी निंदा की गई थी। जहां तक ​​उनके आईपीएल 2024 आउटिंग की बात है, तो गुवाहाटी के रियान पराग ने इतिहास रच दिया क्योंकि वह आरआर के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए एक सीज़न में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए, और इस स्थान पर ऋषभ पंत के 547 रनों के 2018 के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया। 

पराग, वास्तव में, एक ही सीज़न में चौथे नंबर पर 550 से अधिक रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी भी हैं। हालांकि पराग को आईपीएल 2024 में आरआर में अपनी स्थिति के बारे में संदेह था, लेकिन उन्हें चौथे नंबर पर पदोन्नत किया गया और संजू सैमसन के नेतृत्व में पूरे सीज़न में स्थान बरकरार रखा। यह निर्णय रंग लाया क्योंकि पराग आईपीएल 2024 में आरआर के लिए शीर्ष रन-स्कोरर के रूप में उभरे, उन्होंने 13 पारियों में 56.70 की औसत और 151.60 की स्ट्राइक रेट से 567 रन बनाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News